कहीं ये फिल्म ‘बाहुबली’ को ना पछाड़ दे कमाई के मामले में ! दो दिन में कमा लिए 60 करोड़

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में भी अब वर्ल्डवाइड दर्शकों को भाने लगी हैं। इसका जीता-जागता उदाहरण है ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’। ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद ये लगने लगा है कि केवल साउथ के स्टार और सिनेमा के प्रशंसक केवल साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे देश में हैं।

 

अब जूनियर एन टी आर की तेलुगू फिल्म ‘जय लव कुश’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने दो दिन में वर्ल्डवाइड 60 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म की पहली दिन की कमाई 49 करोड़ रुपए है। इस फिल्म ने सिर्फ अमेरिका में पहले दिन 3.64 करोड़ की कमाई कर ली थी।

वहीं, फिल्म का दो दिन में अच्छा कलेक्शन होते देख एक्टर एन टी आर ने ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने इस सफलता पर खुशी जाहिर की है। फिल्म को एन.टी.आर के भाई कल्यानराम ने प्रोड्यूस किया है और एस. रवींद्र इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। इससे पहले रवींद्र ने पावर और सरदार गब्बर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाईं हैं।लेकिन सबसे अहम बात ये है कि एक्टर एन टी आर इस फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म की स्टोरी तीन भाईयों के इर्द- गिर्द घूमती है। निवेथा थॉमस, राशी खन्ना और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं। रॉकस्टार देवी श्रीप्रसाद ने फिल्म को संगीत दिया है।

फिल्म जगत के जानकारों के मुताबिक, ये फिल्म साउथ की बड़ी फिल्मों में शुमार हो सकती हैं। वीकेंड में इसका कलेक्शन और भी बढ़ने के आसार हैं। इससे पहले भी जूनियर एन.टी.आर ‘टेंपर’, ‘ननाकू प्रमाथो’, ‘जनता गैरेज’ जैसी कई हिट फिल्में दे चुके हैं। फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हुई थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *