in , , , ,

18 साल के लड़के ने बनाई क्रिएटिव BRA जो लड़कियों के लिए वरदान साबित होगी, जाने कैसे

आज के जमाने में हर कोई अपना पूरा दिन फ़ोन में या लैपटॉप में कुछ ना कुछ अपना समय बिताता हैं और आज कल के बच्चो का मन ज्यादातर खेल कूद और मौज मस्त में हु लगता हैं ,लेकिन हम ऐसा सभी बच्चो के बारे में भी नहीं कह सकते हैं ,क्यूंकि आज हम आप को ऐसे बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने बहुत ही कम उम्र एक ऐसा काम करदिया हैं जिसे जनन्ने के बाद हर कोई शॉक हो गया हैं ।

जी हाँ इस बच्चे ने कम उम्र एक ऐसी चीज बनाई हैं जो की कैंसर को भी मात दे सकती हैं |तो आईये जानते हैं की आखिर कोण हैं ये लड़का और क्या बनाया हैं इसने ।

ब्रेस्ट कैंसर से बचाएगी ये ब्रा

इस बच्चे का नाम जूलियन हैं और बता दे की ये सिर्फ 18 साल के हैं | बता दे की जूलियन मेक्सिको का रहने वाला हैं और इसने महिलाओ के लिए एक ऐसी ब्रा बनाई हैं जो की महिलाओ की काफी गंभीर समस्याओ को दूर करने में काफी मददगार साबित होगी |दरअसल इस समय महिलाओ के सबसे बड़ी दिक्क्त ब्रेस्ट कैंसर की हैं और इसको दूर करने के लिए जूलियन ने एक ऐसी ब्रा बनाई हैं जो की महिलाओ के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी ।

13 साल के जूलियन के मां को हुआ था ब्रेस्ट कैंसर

जब जूलियन से इसे बनाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया की वे जब 13 साल के थे तब उनकी माँ को ब्रेस्ट कैंसर हो गया था और डॉक्टर ने तो ये तक कह दिया था की अब उनकी माँ का बचना मुश्किल हैं |उनकी मां के ब्रेस्ट का कैंसर एक महीने में एक चावल के दाने से बढ़कर गोल्फ की बॉल के बराबर हो गया था.
एक घंटे पहननी है ये ब्रा

इस ब्रा की खासियत ये है कि इसको पहनने से आपका ब्रेस्ट कैंसर खत्म हो जाएगा और अगर होने वाला होगा तो पता चल जाएगा. इस ब्रा को आपको रोज नहीं पहनना है बल्कि आपको इस ब्रा को सिर्फ एक हफ्ते में एक बार पहनना है. ऐसा करने से आप इस गंभीर और जानलेवी बीमारी से बची रहेगी. इस ब्रा को बनाने में जूलियन और उसके तीन दोस्तो ने मदद की है. इसको आप स्मार्ट ब्रा भी कह सकते है. इस ब्रा को पहनने के बाद पता चलता है कि ये ब्रा आपके ब्रेस्ट का टेंपरेचर, कलर और टेक्सचर नापती है. इसके बाद अगर आपके ब्रेस्ट में कोई भी खतरा होता है तो ये आपको सावधान कर देती है.

स्मार्टफोन में मिलेगा एलर्ट


इस ब्रा की खूबी ये हैं की अगर आप के ब्रेस्ट में कुछ भी तकलीफ होगी तो वो उसे चेक कर के आप के फ़ोन में एलर्ट भेज देगा जिसे प्रात करने के बाद आप सावधान हो सकते हैं और सही वक्त पर इसका एलर्ट मिलने पर आप जल्द से जल्द इसका इलाज भी करवा सकते हैं | बता दे की इस बारे में नै टेक्नोलॉजी के चलते 200 सेंसर भी लगाए हैं जिसे अंदर होने वाली गतिविधियों का संकेत देते रहते हैं तो आप को ब्रेस्ट कनेर या कुछ और बिमारी होने वाली होगी तो इस से आप को पहले ही संकेत मिल जाएंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नाम बदलकर बॉलीवुड में बन गए सुपरस्‍टार, देखिए क्‍या हैं इन सितारों के असली नाम

पत्नी का दूसरे आदमी से अफेयर है, क्या करेंगे आप ? PCS में पूछा गया ये सनसनीख़ेज़ सवाल तो जवाब मिला कि…