जिन महिलाओ के ये 5 अंग होते है बड़े वो होती है भाग्यशाली

0
103

हमारे देश में काफी समाज के लोग रहते है और सभी को अपने अपने तोर तरिके से जीने का पूरा हक़ हैं ।इसी तरह हिन्दू धर्म में औरतो और महिलाओ का आदर और सम्मान करने से देवी देवताओ का आशीर्वाद मिल जाता हैं ।साथ ही महिलाओं और पुरुषो कोई मुख्या अंग के बारे में कहा गया हैं जिस से उनके वर्तमान के बारे में जाना जा सकता हैं ।इसके अलावा उन अंगो से इंसान के अंदर छिपे राज भी सामने आ जाते हैं ।अगर महिलाओं के ये 5 अंग सामान्य आकार से थोड़े बड़े दिखाई देते हैं, तो वह महिला बहुत ही भाग्यशाली है, जो हिंदू धर्म के ग्रंथों और पौराणिक कथाओं में वर्णित है।

1.लंबी गर्दन

अगर ग्रंथो के माने तो जिस महिला की गर्दन लम्बी हुआ करती हैं वो महिला काफी खुशकिस्मत मानी जाती हैं और ये भी कहा जाता हैं अगर किसी महिला की गर्दन लम्बी हैं तो वो आपके घर में खुशिया ही खुशिया लाएगी ।

2.बड़े कान

जिन महिलाओ के कान अन्य किसी महिलाओ से जयादा बड़े होते हैं वह बहुत ज्यादा भग्यशाली होती हैं ।

4.लंबे पैर

जिन जिन महिलाओ के पैर लम्बे हुआ कटे हैं उन पर माता रानी अपनी कृपा बरसाती रहती हैं जिस से वो महिला अपने परिवार में खुशिया भर देती हैं ।

5.गहरी नाभि

गहरी नाभि वाली महिलाएं शुभ-मस्तिष्क को दर्शाती हैं, क्योंकि वे अमीर और भाग्यशाली होती हैं। ऐसी महिलाओं को जीवन भर आनंद मिलता है, साथ ही साथ इनके परिवार में धन की कमी भी नहीं होती है।

 

LEAVE A REPLY