अकेले में ही देखना ये 10 हॉलीवुड फिल्में, ध्यान रखना कहीं बच्चों की नजर ना पड़ जाए

0
46

भले ही आप बॉलीवुड फिल्मों के बहुत ज्यादा दीवाने हो, लेकिन आपको दूसरी भाषाओं की फिल्मों को भी जरूर देखना चाहिए। हॉलीवुड की ही बात करें तो अमेरिकन फिल्म इंडस्ट्री में भी कई बेहतरीन फिल्में बनती हैं। इनमें दर्जनों ऐसी फिल्में हैं जिन्हें हम सभी को देखना चाहिए। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो एक व्यस्क व्यक्ति तो देख सकता है लेकिन उसे अपने घर के बच्चों को इन फिल्मों से दूर रखने की जरूरत है।

चूंकि हॉलीवुड फिल्में, बॉलीवुड फिल्मों से बहुत अलग होती हैं। यहां का एक्शन, कॉमेडी और रोमांस भी बहुत अलग होता है। ऐसे में यह बात भी जरूरी है कि हमें किसी भी फिल्म का नाम या जॉनर देखकर ही किसी के साथ इसे देखने के लिए नहीं बैठ जाना चाहिए।

वैसे हॉलीवुड में भी बच्चों के लिए कई फिल्में बनती हैं। कुछ बड़े लोगों के लिए बनी फिल्में भी बच्चे देख सकते हैं। मगर फिलहाल जो फिल्में हम आपको बता रहे हैं वो आप बच्चों के साथ ना ही देखें तो बेहतर हैं। वरना गड़बड़ हो सकती है। इसका कारण आपको यह स्टोरी पढ़ने के बाद पता लग ही जाएगा।

10. Titanic

‘टाइटैनिक’ जैसी महान रोमांटिक फिल्में तो बहुत कम ही बनती है। जिसने भी यह फिल्म नहीं देखी उसका जीवन अधूरा है। मगर हां, इस फिल्म में ‘पेंटिंग वाला सीन’ और ‘इंटिमेट सीन’ कुछ ज्यादा ही बोल्ड है।

LEAVE A REPLY