इंदौर वनडे टिकटों की कालाबाजारी, OLX पर 900 का टिकट 8 हजार में

0
12

इंदौर, । भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वन-डे मैच का टिकट ब्लैक में ऑनलाइन बिक रहे हैं। 700 रुपए वाला 5 हजार में, 900 वाला टिकट 8 हजार रुपए में बेचा जा रहा है। इस तरह के संदेश सोशल नेटवर्किंग साइटों विज्ञापन धड़ल्ले से चल रहे हैं और कई ऑनलाइन खरीदने-बेचने वाली साइटों पर टिकट उपलब्ध होने के विज्ञापन दिए जा रहे है। इसे रोकने वाला कोई नहीं है।

ऑनलाइन खरीदने-बेचने वाली साइट ओएलएक्स पर कुछ टिकटधारी लोगों ने टिकट बेचने के लिए विज्ञापन डाला है जिनकी कीमत सुनकर हर कोई हैरान हैं। 700 रुपए वाला टिकट 5 हजार रुपए में बेचने के लिए रखा है। वहीं 800 वाला 8 हजार रुपए में उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही वाट्सएप, फेसबुक पर भी कई लोगों ने टिकट बेचने के लिए विज्ञापन कर रहे हैं। कुछ लोग खरीदने के लिए भी संदेश डाल रहे है। एक महिला ने दो से ढाई हजार रुपए में टिकट खरीदने के लिए वेबसाइट पर विज्ञापन के माध्यम से मांग की है।

स्टेडियम के बाहर भी बेचने वाले जमे : शहर के बाहर से आने वाले और जो मैच देखने के प्रति आतुर हैं, वे रोज सुबह-शाम स्टेडियम के आसपास के चक्कर लगा रहे हैं। ऐसे लोगों को टिकट बेचने वाले अपना शिकार बना रहे हैं। टिकटों की कीमत भी आठ से दस गुना ज्यादा मांगी जा रही है। 500 का टिकट पांच हजार तो 700 वाले के सात हजार मांगे जा रहे हैं। टिकट खरीदने वाले इतनी कीमत सुनकर सन्न रह गए हैं। हालांकि बारिश के कारण मैच न होने की आंशका के कारण खरीददार भी अभी ज्यादा उत्सुक नजर नहीं आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY