…तो इसलिए डेनियल वेबर ने की सनी लियॉन से शादी, सच्चाई जानकर दंग रह जाएंगे आप

शादी से पहले तो यह काम करते थे डेनियल वेबर।

हम इंसानों की ये आदत होती है कि हम सुनी-सुनाई बातों पर विश्वास कर लेते हैं। वैसे इसमें हमारी कोई गलती नहीं है। मनुष्य की प्रकृति ही ऐसी होती है कि वो जो देखता है उन्हीं बातों को सच मानने लगता है। सनी लियॉन के केस में भी कुछ ऐसा ही है। पोर्न एक्ट्रेस से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियॉन की लाइफ का सच तो सभी जानते हैं। यही कारण है कि सभी के मन में उन्हें लेकर ये राय बनी हुई है कि वे असल जिंदगी में भी वैसी ही होंगी जैसी फिल्मों में दिखाई देती हैं।

लेकिन आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि ‘जो जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है और जैसा होता है वैसा दिखता नहीं।’ सनी लियॉन की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। एक दिन जब अपने दोस्तों के साथ रेस्त्रां पहुंची सनी लियॉन की मुलाकात डेनियल वेबर से हुई तो इसके बाद सनी की लाइफ पूरी तरह से बदल गई।

अब पूरी बात जानने के लिए तो आपको यह स्टोरी पढ़ना होगी। देर मत कीजिए। शुरू कर दीजिए।

शादी को बीते 9 साल

सनी लियॉन और डेनियल वेबर की शादी को 9 साल का लंबा समय हो गया है। लेकिन इन दोनों के बीच का प्यार आज भी वैसे ही बरकरार है। शूटिंग हो या फिल्म प्रमोशन डेनियल हर जगह अपनी पत्नी सनी के साथ नजर आते हैं।

रेस्त्रां में हुई मुलाकात

सनी लियॉन और डेनियल की पहली मुलाकात एक रेस्त्रां में हुई थी, जहां डेनियल को पहली नजर में सनी से प्यार हो गया था।

फिर क्या हुआ आगे जानते हैं।

लास वेगास हुआ रोमांटिक

दरअसल सनी लियॉन अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने लास वेगास के एक रेस्त्रां पहुंची थीं। डेनियल भी उसी रेस्त्रां में म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए आए थे। कॉन्सर्ट के दौरान डेनियल की नजर सनी पर पड़ी तो डेनियल भी सनी के प्यार में पड़ गए।

फूलों का गुलदस्ता

कान्सर्ट खत्म होने के बाद डेनियल, सनी का नाम पूछकर चले गए। लेकिन फिर सनी जब भी उस रेस्त्रां में जाती, उन्हें फूलों का एक गुलदस्ता मिलता था। उस पर सनी का नाम लिखा होता था।
डेनियल के साथ पहली डेट पर जान बूझकर लेट क्यों गई थी सनी लियॉन, आगे जानिए। 

जब लेट पहुंचीं सनी

डेनियल चाहे सनी के प्यार में पड़ चुके थे, लेकिन सनी लियॉन अभी भी डेनियल में कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं ले रही थीं। इसलिए जब डेनियल ने उन्हें फर्स्ट डेट के लिए इनवाइट किया तो सनी जानबूझकर लेट पहुंचीं ताकि इस बात से नाराज होकर डेनियल उन्हें रिजेक्ट कर दें।

किस्मत कनेक्शन

लेकिन सनी चाहे जो कर लें, उनकी किस्मत में तो डेनियल का साथ ही लिखा था। फिर किस्मत इन्हें साथ ले ही आई और ये दोनों एक खूबसूरत रिलेशनशिप में आ गए।

किस वजह से हुई डेनियल और सनी की शादी, आगे जानिए। 

डिप्रेशन में थीं सनी

जब डेनियल के साथ एक रिश्ता जुड़ा तो दूसरी ओर एक रिश्ता टूट गया। जी हाँ! उस दौरान सनी की माँ की मृत्यु हो गई थीं। इस वजह से सनी गहरे डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। उनकी हालत ऐसी थी कि और कोई लड़का होता तो उन्हें छोड़कर चला जाता लेकिन उस दौरान डेनियल ने सनी का साथ दिया।

3 साल बाद की शादी

तब सनी लियॉन ने ये सोच लिया कि डेनियल से बेहतर लड़का उन्हें नहीं मिल सकता और इस तरह एक-दूसरे को 3 साल तक डेट करने के बाद आखिरकार इन दोनों ने शादी कर ली। ख़बरों के मुताबिक इनकी शादी पंजाबी रीति-रिवाज से हुई थी।

बेटी को लिया गोद

अब शादी के 9 साल बाद सनी और डेनियल ने एक बेटी को गोद लिया है, जिसका नाम निशा रखा गया है। फिलहाल तो सनी अपना मातृत्व एन्जॉय कर रही हैं।
वैसे एक बात कहनी पड़ेगी कि सनी लियॉन और डेनियल वेबर की ये लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से बिल्कुल भी कम नहीं है। सही कहा न दोस्तों।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *