इन 5 राशियों के लोगो में होती है सेक्स की दीवानगी,जानिए आपकी राशि क्या कहती है

प्यार करने की कोई सीमा नहीं होती, यह बात वे लोग सबसे अच्छे से जानते हैं जो किसी से बेइंतेहा प्यार करते हैं। ऐसे लोगों के लिए प्यार सबकुछ होता है, लेकिन इनमें से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके लिए प्यार केवल भावनाओं से व्यक्त करना ही नहीं है बल्कि साथ ही जिस्मानी जरूरत भी है।

ज्योतिष की बारह राशियों में से दूसरे नंबर की राशि है वृषभ राशि। इनके स्वभाव की बात करें तो ये अपनी खुद की लाइफ में खोए रहना पसंद करते हैं। दिल के साफ होते हैं लेकिन दूसरों का दख्ल कुछ खास पसंद नहीं करते। लेकिन जब इनकी सेक्स जरूरतें सुनेंगे तो आपको वाकई हैरानी होगी।

वृषभ राशि के जातकों के लिए प्यार और प्यार में पार्टनर का स्पर्श बहुत महत्व रखता है। शारीरिक संबंध बनाते समय इनकी रुचि पार्टनर को अपना स्पर्श देना या उसके अंगों का स्पर्श लेना है। ‘किस’ के जरिए प्यार जाहिर करना इनकी खूबी है। और यही दो बातें इन्हें लंबे समय तक जुनून के साथ संभोग करने के लिए प्रेरित करती हैं।

अगर फ्लर्टी मिजाज वाली राशियों की प्रतियोगिता रख दी जाए तो सिंह राशि उसमें सबसे बड़ा खिताब जीत सकती है। इनका फ्लर्ट मिजाज ही लोगों को इनकी ओर आकर्षित करता है लेकिन इसके अलावा संभोगा के समय इनका जुनून इनके पार्टनर को इन्हें भूलने नहीं देता।

हठी और आक्रामक स्वभाव वाले होते हैं वृश्चिक राशि के जातक और इनका यह स्वभाव बंद कमरे में इनके पार्टनर को देखने को मिलता है। सेक्स को लेकर बहुत ज्यादा जुनून है इनमें और इनकी यही बात इन्हें खास बनाती है।

अगर बात करें धनु राशि की तो इनके पार्टनर को प्यार के मामले में इनसे कभी कोई शिकायत हो ही नहीं सकती। क्योंकि बेडरूम में ये अपने पार्टनर को खुश करने का हर संभव प्रयास करते हैं। शारीरिक संबंध बनाते समय इनका इरादा केवल और केवल अपने पार्टनर की इच्छाओं को पूर्ण करना होता है।

अगर आपकी राशि कुंभ है तो एक बात तो तय है कि आप लोगों को आकर्षित कर पाने में अव्वल दर्जे के खिलाड़ी हैं। आप जानते हैं कि किसे आपमें कौन सी बात अच्छी लगती है। बस उसी का सहारा लिए आप लोगों का आकर्षण पाने में सफल हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *