in ,

पति डेनियल गए थे बाहर और घर में अकेली थीं सनी लियॉन, इसके बाद हुई ऐसी घटना

बॉलीवुड की “बेबी डॉल” सनी लियॉन को आज के समय में कौन नहीं जानता । सनी का पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस बन ने सफर इतना सुहाना हैं की उन्हें अब शायद ही किसी पहचान की जरूरत होगी । अगर इनकी पिछली जिंदगी की बात करे तो सब को ये ही लगता हैं की वे जैसे पोर्न मूवीज में रोल अदा करती हैं असल जिंदगी में भी वे वैसी ही होगी ,मगर बता दे की ऐसा बिलकुल भी नहीं हैं ।

सनी ने बताया था की उन्हें पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहुंचने में काफी मेहनत और मुसीबतो का सामना करना पड़ा था ।सनी को जब भी मौका मिलता था वे अपने जिंदगी से जुड़ी कुछ बाते शेयर करती रहती हैं । इस बार भी सनी ने कुछ ऐसा ही किया ।

एक इवेंट में सनी लियॉन ने निराश होते हुए कहा कि, ‘पोर्न स्टार का टैग कभी उनका पीछा नहीं छोड़ेगा।’ वैसे इसी वजह से उन्हें एक डरावनी घटना से होकर गुजरना पड़ा था। आखिर क्या था वो मामला। यह आपको स्टोरी पढ़ने के बाद पता लग ही जाएगा।

सबसे बड़ी मुसीबत सोशल मीडिया

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह फेन्स अपने किसी भी फेवरेट सितारे से डाइरेक्ट जुड़ सकते हैं । लेकिन कभी कभी ऐसा होता हैं जिस से ये फायदा स्टार्स के लिये मुसीबतो से भी जुड़ा होता हैं और सनी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ ।

किया खुलासा

अभी हाल ही में हुए एक शो के दौरान सनी ने बताया था की बॉलीवुड में इंटर होने के बाद काफी ऐसे फेन्स थे जिनसे सनी को काफी प्यार मिलता था लेकिन कुछ ऐसे भी थे जो नफरत करते थे ।
पति डेनियल थे देश से बाहर

सुनी ने बताया था की सोशल मीडिया पर एक लड़के ने उन्हें मेसज करते हुए लिखा की वो उसके घर आ रहा हैं और उसके साथ बदतमीजी करेगा । सनी ने बताया की उस दौरान उनके हस्बेंड भी घर पर नहीं थे ।
आ पहुंचा घर

आगे सनी ने बताया की “धमकी देने के बाद वो सख्स मेरे घर आगया था और जोर जोर से घर का दरवाजा बजाने लग गया था | उस घटना को लेकर में काफी ज्यादा दर गई थी “।
घटना ने डरा दिया
सनी ने बताया की “क्यूंकि में घर में अकेली थी इस वजह से खुद को बसाहने के लिए मेने हाथ में चाकू ले लिया और में दरवाजे के पास कड़ी हो गई थी “
बदलना पड़ा घर | ये घटना होने के बाद शनी ने अपना घर बदल लिया था ताकि ऐसी घटना फिर कभी न हो सके ।
ये खतरनाक है |इस बारे में सनी ये सोचती हैं कि, ‘थोड़ी सी पॉपुलैरिटी के लिए लोग इस तरह की हरकत कर तो देते हैं। लेकिन ये किसी के लिए भी खतरनाक साबित हो सकती है।’

जागरूक होने की जरूरत | सनी ने ये बातें ‘आकांक्षा अगेन्स्ट हैरेसमेंट’ नाम के एनजीओ के प्रोग्राम के दौरान कही। उन्होंने ये भी कहा कि,’साइबर क्राइम के जरिए होने वाली चीजों के लिए जागरूक होना बहुत जरूरी है, क्योंकि आज की जनरेशन ऐसी दिक्कतों से परेशान होकर सुसाइड तक कर लेती है।’

अगली फिल्म में जल्द ही आने वाली हैं नजर | आप की जानकारी के लिए बता दे की सनी बहुत ही जल्द अरबाज़ खान की फिल्म “तेरा इन्तजार” में दिखाई देने वाली हैं और यह तक की सलमान खान की फिल्म “दबंग 3 ” में भी उनके आइटम सांग करने की चर्चा चल रही हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका को गिफ्ट में दिया नेकलेस, 18 महीने बाद खोलकर देखा तो फट गईं आंखें!

अगर आपके पास दो रुपए का ये सिक्का है तो आप बन सकते हैं लखपति, जानें कैसे