झुर्रियां हटानी हो या दाढ़ी बढ़ानी हो, डेली लीजिए $ex की डोज

0
92

आज यौन्गेस्तर के पसंद बदल गई है. और पुराना फैशन फिर लौट आया हैं. ये तो सभी जानतें हैं, जिसकी वजह से कई चीजें अछि हुई हैं तो तो कई चीजें ख़राब. बॉयज की स्टाइल में आज एक और चीज़ का इजाफा हुआ हैं. और वो हैं बीयर्ड बड़ी रखने का फैशन है, लेकिन अगर आपकी दाढ़ी की ग्रोथ कम हैं, चेहरे पर झुर्रियां होने लगी, आपको लगातार सिरदर्द की समस्‍या रहती हैं तो इन सबका एक ईलाज हैं $ex

जी हां सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन $ex हमारी जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है लेकिन आज भी इस पर बात करने में हमें असहजता महसूस होती है. लेकिन कई बिंदुओं पर यह हमारे स्वास्थ्य से भी जुड़ा होता है. यह केवल एक जरूरत, संवेदना या हार्मोनल प्रतिक्रिया नहीं है बल्कि एक जीवन औषधि भी है जिसके लाभ को जानकर आप हैरान रह जायेंगे. आइए जानते हैं $ex से जुड़े ये आश्चर्यजनक बातें….

चेहरे की झुर्रियों में असरदार

स्पर्म को हम एक अपशिष्ट पदार्थ मानते हैं पर इससे मिलने वाले लाभ के बारें में आप सोच भी नहीं सकते. वैज्ञानिकों के अनुसार स्पर्म में एक प्रकार का एंटी एजिंग प्रोटीन पाया जाता है जो महिलाओं की त्वचा और चेहरे की झुर्रियों के लिए काफी असरदार होता है.

$ex और दाढ़ी का बढ़ना

$ex शरीर को चुस्त और जवान बनाता है, यह बात तो कई लोग जानते हैं लेकिन दाढ़ी से जुड़े इस सच से शायद आप अंजान होंगे. चिकित्सा विज्ञान के अनुसार अगर पुरुष को अपनी दाढ़ी तेजी से बढ़ानी हो तो उसे रोज $ex करना चाहिए क्योंकि $ex की अवस्था में दाढ़ी सामान्य अवस्था से कहीं अधिक तेजी से बढ़ती है.

किसिंग के फायदे

स्वास्थ्य विज्ञान के अनुसार किस करने से करने से हमारे शरीर की कैलोरी भी नष्ट होती है. जितनी अधिक देर आप चुबंन करेंगे, आपके शरीर की कैलोरी उतनी ही तीव्रता से नष्ट होगी. एक तथ्य के अनुसार एक मिनट के चुबंन में लगभग 40 कैलोरी ऊर्जा नष्ट होती है. केवल इतना ही नहीं किसिंग के दौरान हमारे मुंह में अतिरिक्त लार बनती है जो मुंह को साफ रहने में भी मदद करती है.

महिलाओं से जुड़ा ये सच

आप यह तो जानते होंगे कि यौन क्रिया एक थका देने वाली प्रक्रिया है लेकिन शायद आपको यह पता नहीं होगा कि इस क्रिया के दौरान पुरुषों को महिलाओं से अधिक पसीना आता है. महिलाओं की शारीरिक संरचना कुछ इस प्रकार की बनी हुई है कि वो पसीना को आसानी से नियंत्रित कर लेती हैं.

LEAVE A REPLY